केबीसी प्रतियोगी की अमिताभ बच्चन के साथ मजेदार बातचीत वायरल है। उसकी वजह यहाँ है

[
]

 दर्शको को पसंद आया अलोलिका भट्टाचार्जी गुहा  का अंदाज 

'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) सीजन 15 के हालिया एपिसोड में अलोलिका भट्टाचार्जी गुहा नाम की एक प्रतियोगी ने हॉट सीट पर पहुंचने के बाद मेजबान अमिताभ बच्चन के साथ अपने अनूठे अनुभव साझा किए, जिससे सभी हैरान रह गए। एपिसोड की एक क्लिप वायरल हो गई है।

सोशल मीडिया पर लोग कर रहे है विडियो शेयर 

इसमें 'जय हो केबीसी' का नारा लगाते हुए अलोलिका अपनी पहली उड़ान, होटल प्रवास, वित्तीय स्थिति और फिटनेस यात्रा के बारे में मनोरंजक तरीके से अपनी जीवंत कहानियाँ साझा करती हैं। इससे दर्शक और बिग बी खूब हंसे। कोई आश्चर्य नहीं कि इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्यापक रूप से साझा किया जा रहा है

Here is the must-watch interaction between Alolika and Big B:



जीते 12.5 लाख रूपए 

कोलकाता निवासी, अलोलिका भट्टाचार्जी गुहा ने केबीसी सीजन 15 में अपनी उपस्थिति के साथ एक सपना सच होने का अनुभव किया। 12,50,000 रुपये जीतने वाली प्रतियोगी ने शो से पहले कई चीजें पहली बार कीं, जिसमें अमिताभ बच्चन से मिलना और अपनी पहली उड़ान भरना शामिल था। .


अलोलिका ने हिंदी वर्णमाला के चार अक्षरों को सही ढंग से लिखकर हॉट सीट पर फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट हासिल किया, एक उपलब्धि जिसने केबीसी में प्रतिस्पर्धा करने के लिए उसके 18 साल के इंतजार को खत्म कर दिया। 69वें एपिसोड में खूब हंसी-मजाक हुआ, क्योंकि अलोलिका ने स्वीकार किया कि उसे हॉट सीट पर पहुंचने की कोई उम्मीद नहीं है। प्रतियोगी, जिसकी पहली भाषा बांग्ला है, हिंदी वर्णमाला से संबंधित प्रश्न का सही उत्तर देने वाला पहला व्यक्ति था।

सोशल मीडिया यूजर्स को अलोलिका की मासूमियत और खुशमिजाज स्वभाव बहुत पसंद आया।

Post a Comment

0 Comments

Khabar Munch