Salaar Box Office Collection Day 5: सलार ने पांच दिनों में तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड, कमाई जान आपके उड़ जायेंगे होश, जानिये पूरी खबर,

[
]

     

Salaar Box Office Collection

प्रशांत नील की प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन अभिनीत फिल्म भारत और दुनिया भर में अपने शुरुआती दिन में सबसे अधिक कमाई करने की संभावना है।

Salaar Part 1: Ceasefire Box Office Collection: प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन अभिनीत यह फिल्म इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। reports के अनुसार, फिल्म को प्रशंसकों और समीक्षकों से समान रूप से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। अभिनेताओं को उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिली है, साथ ही निर्देशक प्रशांत नील को भी फिल्म के लिए प्रशंसा मिली है।

Salaar Box Office Collection


Salaar Part 1: Ceasefire Box Office Collection Day 1:

सालार को भारत में प्री-बुकिंग से ₹95 करोड़ के संग्रह के साथ अग्रिम बिक्री में 30.5 लाख टिकट बेचने की उम्मीद है। Reports के मुताबिक, उम्मीद है कि फिल्म ने दूसरे दिन 12.77 करोड़ की एडवांस बुकिंग की है। और पहले दिन यह फिल्म दुनिया भर में 175 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। शो शुक्रवार सुबह 12:21 बजे शुरू हुए और यह सिलसिला पूरे सप्ताहांत तक जारी रहने की उम्मीद है। अंतिम आंकड़े अभी आने बाकी हैं

.

Salaar Part 1: Ceasefire Box Office Collection Day 2:

Salaarने पहले दिन बॉक्स ऑफिस तहलका मचाया और 178.7  की ओपनिंग डे कमाई करनेवाली पहली बनी।
सलार का ये दबदबा दूसरे दिन भी कायम रहा सलार ने दूसरे दिन लगभग 117cr  से ज्यादा की कमाई की है,

Salaar Box Office Collection Day 3

सलार का कहर बॉक्स ऑफिस पर लगातार बना हुआ है ईएसआई के चलते सलार ने तीसरे दिन लगभग 120 करोड़ का एस्टीमेट कलेक्सन कर लिया है। 



Salaar Box Office Collection Day 4

सलार बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा रही है सलार ने सिर्फ 3 दिन में 400 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है इसकी जानकारी सलार के प्रोडूसर ने फोटो शेयर करके दीआ चौथे दिन सोमवार को भी सलार की अछि कमाई का अनुमान है फिल्म ने चौथे दिन लगभग 102 करोड़ का कलेक्सन किया जिससे सलार का टोटल कलेक्सन 500 करोड़ के पार हो गया है। 



Salaar Box Office Collection Day 5



Salaar Box Office Collection Table Daywise 


DayCollectiion
Day 1178.7cr
Day 2117 
Day 3120 एस्टीमेट
Day 4102 
Total517.7cr estimated worldwide.

Salaar Part 1: Ceasefire Craze in South

हैदराबाद में प्रशंसक बड़ी रिलीज से पहले एक पार्टी आयोजित करने के लिए आरटीसी एक्स रोड पर सड़कों पर उतर आए। फिल्म को प्रशंसकों और समीक्षकों से समान रूप से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। अभिनेताओं को उनके प्रदर्शन के लिए प्रशंसा मिली है, साथ ही निर्देशक प्रशांत नील को भी फिल्म के लिए प्रशंसा मिली है।

Salaar Box Office Collection


प्रभास की 'वापसी'

बाहुबली के बाद, प्रभास को सालार के साथ पहली बार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की उम्मीद है। उनकी पिछली फिल्में साहो, राधे श्याम और आदिपुरुष दर्शकों का मनोरंजन करने में असफल रहीं। हालाँकि, प्रशांत का निर्देशन उनके लिए विशेष रूप से तैयार किया गया था, जिसमें लड़ाई के दृश्य और फिल्म की समग्र जीवंतता इसकी यूएसपी थी।


Salaar Part 1: Ceasefire Director 

सालार: भाग 1 - सीजफायर 2023 की भारतीय तेलुगु भाषा की एक्शन फिल्म है, जो प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित और विजय किरागांदुर द्वारा निर्मित है।
Salaar director


प्रशांत नील एक भारतीय फिल्म निर्देशक और पटकथा लेखक हैं जो मुख्य रूप से कन्नड़ फिल्मों में काम करते हैं। उन्होंने 2014 की कन्नड़ फिल्म, उग्रम से अपनी शुरुआत की और बाद में दो-भाग की फिल्म series का निर्देशन किया: KGF Chapter 1, और KGF Chapter 2, 
KGF Chapter 2 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म रही।


Salaar Part 1: Ceasefire Cast

फिल्म में प्रभास ने देवा का किरदार निभाया है जबकि पृथ्वीराज ने वरदराज मन्नार का किरदार निभाया है। फिल्म में जगपति बाबू, बॉबी सिम्हा, श्रिया रेड्डी और अन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।


Information About Salaar Part 1: Ceasefire


जैसा कि प्रशांत ने स्वीकार किया, केजीएफ की शैली के साथ 2014 की कन्नड़ फिल्म उग्रम पर आधारित होने के बावजूद, सालार की कहानी जिस तरह से सामने आई, वह काफी अनोखी थी।
Salaar director



खानसार की अराजक दुनिया पर आधारित यह फिल्म बचपन के दो दोस्तों की कहानी बताती है। देवा वचन देता है कि जब भी और जहां भी उसे वरधा की जरूरत होगी, वह हमेशा उसके लिए मौजूद रहेगा। लेकिन कभी ये पक्के दोस्त किस वजह से दुश्मन में बदल गए, फिल्म का सीक्वल इस बात का पता लगाएगा। 

Salaar Part 1: Ceasefire Reaction

Prabhash की फिल्म  २२ दिसंबर को  सिनेमा घरो में रिलीज़ हो गयी है फिल्म देखने के बाद दर्शको के शानदार रिव्यु आ रहे है दर्शको को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है


Salaar Part 1: Ceasefire Budget 

प्रशांत नील और प्रभाष की फिल्म सलार का बजट 270 करोड़ है फिल्म ने अपने पहले ही दिन लगभग 175 करोड़(worldwide) की कमाई कर ली है 


Salaar Vs Dunki 

dunki vs salaar


इस वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर सालार की टक्कर शाहरुख खान की डंकी से हुई है 

Post a Comment

0 Comments

Khabar Munch