Captain Miller Trailer: सुपरस्टार धनुष की धमाकेदार वापसी

[
]
Captain Miller Trailer: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार धनुष की अपकमिंग फिल्म 'कैप्टन मिलर' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. इसमें वह एक अलग और खतरनाक अवतार में नजर आ रहे हैं.
Captain Miller Trailer out


Captain Miller Trailer:धनुष की 'कैप्टन मिलर' फिल्म: एक नायकी और एक्शन की धूप में

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार धनुष ने अपनी नई फिल्म 'कैप्टन मिलर' का ट्रेलर लॉन्च किया है, जिसने दर्शकों को एक नए साहसिक और एक्शन-पैक्ड यात्रा का एहसास कराया है। यह ट्रेलर ने सिनेमा प्रेमीयों को अपनी अद्वितीय कहानी और धनुष के प्रभावशाली अभिनय के साथ प्रभावित किया है।

धनुष की 'कैप्टन मिलर' फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने पर सिनेमा उद्योग में उत्साह और उत्साह की लहर छाई है। ट्रेलर ने दर्शकों को एक पैक्ट एक्शन फिल्म की झलक दिखाई है जिसमें धनुष ने एक नए और दिलचस्प रोल में अपने अभिनय कौशल का परिचय कराया है।

साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) की मच अवेटेड फिल्म 'कैप्टन मिलर' (Captain Miller) का दमदार ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जिसमें एक्टर खतरनाक रोल में नजर आ रहे हैं. उनका नया और खूंखार अवतार देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 'कैप्टन मिलर' फिल्म के ट्रेलर में धनुष का एक्शन अवतार छा गया है. इसके अलावा उनके लुक की भी जमकर तारीफ हो रही है

एक्शन अवतार में छा गए सुपरस्टार धनुष

धनुष ने 'कैप्टन मिलर' में अपने लुक से सबका ध्यान खींच लिया है. वह लंबे बालों और बढ़ी हुई दाढ़ी में नजर आ रहे हैं. 2.54 सेकंड के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि धनुष अकेले ही अंग्रेजों के खिलाफ लड़ते हुए दिखते हैं. वह कभी दुश्मनों की गोलियों की बौछार करते हैं, तो कभी तेज धार तलवार से उन्हें मौत के घाट उतारते हैं. ट्रेलर देखने में समझ आता है कि वह एक गांव को अंग्रेजों से प्रोटेक्ट कर रहे हैं और इस दौरान वह मरने से लेकर मारने की हद तक गुजर जाते हैं.
captain miller trailer out


ट्रेलर में दिखाए गए एक्शन सीन्स ने दर्शकों को बहुतंत्री से भरपूर एक्शन का अभास कराया है। धनुष का योगदान फिल्म को एक नए स्तर पर ले जाने के लिए साकारात्मक है और उनकी ताकतवर प्रस्तुति ने दर्शकों को प्रेरित किया है।

सस्पेंस से भरी होगी फिल्म 

फिल्म का ट्रेलर ने एक रहस्यमयी कहानी का भी एहसास कराया है, जिसमें धनुष ने एक नायकी की भूमिका में अपने अभिनय कला का परिचय किया है। ट्रेलर ने फिल्म की कहानी के कुछ हिस्सों को भी उजागर किया है, लेकिन यह भी रहस्यमय है जिससे दर्शकों को फिल्म देखने की उत्कृष्टता मिलेगी।

'कैप्टन मिलर' फिल्म के ट्रेलर ने सिनेमा प्रेमीयों के बीच बहुतंत्री का माहौल बनाया है और इसने एक नए और रोमांटिक एवं एक्शन-पैक्ड सिनेमा की उम्मीदें बढ़ा दी है। धनुष के फैंस और सिनेमा प्रेमीयों को इस नई यात्रा में उम्मीद है कि वे उनके नए रूप में देखने का एक नया अनुभव करेंगे और 'कैप्टन मिलर' का इंतजार करेंगे।


कैप्टेन मिलर डायरेक्टर 

 इस फिल्म का निर्देशक अरुण माथेस्वरन ने धनुष को नए और उत्कृष्ट रूप में प्रस्तुत करने का वादा किया है, और ट्रेलर ने इस वादे को सच करने का प्रमिष साबित किया है।

इस दिन रिलीज होगी धनुष की 'कैप्टन मिलर'

धनुष (Dhanush) की फिल्म 'कैप्टन मिलर' (Captain Miller) का निर्देशन Arun Matheshwaran ने किया है. इसमें धनुष के अलावा प्रियंका अरुल मोहन, शिवराज कुमार, निवेदिता सतीश, विनायकन और संदीप किशन जैसे सितारे अहम रोल में नजर आएंगे. सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन यानी सेंसर बोर्ड से फिल्म को U/A सर्टिफिकेट मिल चुका है. 'कैप्टन मिलर' मूवी हिंदी के अलााव कई साउथ भाषाओं में 12 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Post a Comment

0 Comments

Khabar Munch