Dunki Advance Booking: Dunki के 1.40लाख टिकेट की एडवांस बुकिंग ने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड रिलीज़ से पहले ही इतने करोड़ झोली में?

[
]

 

KHABAR MUNCH के न्यूज़ आर्टिकल में आपका स्वागत है। 

Dunki Advance Booking: 
शाहरुख खान की फिल्मों का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से करते हैं जिसका नमूना उनकी इस साल आई दो फिल्में पठान और जवान में देखने को मिला दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमल मचाया और करोड़ों छापे अब शाहरुख खान की अगली फिल्म डंकी रिलीज होने जा रही है। 


Dunki Advance Booking

2023 शाहरुख खान के लिए एक अहम साल रहा उनकी पठान और फिर जवान ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की अब साल के अंत में पर अपनी तीसरी फिल्म डंकी लेकर आ रहे हैं फिल्म की रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और फिल्म की जबरदस्त कमाई हो रही है। 

Dunki Advance Booking



Dunki Sold Almost 1.5Lakh ticket

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म dunki के पहले दिन की एडवांस में उनकी रिपोर्ट सामने आ गई है रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 37000 से ज्यादा टिकट पिच कर एक करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन एडवांस बुकिंग में भारत में 37653 टिकट बेंचे, और 1.4 करोड रुपए का कलेक्शन कर लिया है Dunki के मंगलवार की शाम तक लगभग 1.4 लाख  टिकेट बिक चुके है डंकी के लिए यह बहुत अच्छी शुरुआत है और यह उम्मीद की जा रही है की फिल्म रिलीज होने के बाद भी अच्छी कमाई करेगी।   

DUNKI MOVIE RELEASE DATE

डंकी  भारतीय हिंदी भाषा की कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जो राजकुमार हिरानी द्वारा सह-लिखित और निर्देशित है। यह रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की गौरी खान और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है।

यह फिल्म  21 दिसंबर 2023 को नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है यह 21  दिसंबर 2023 को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लंदन, बुडापेस्ट, जेद्दा और नियोम सहित स्थानों पर शूट किया गया है। फिल्म का पहला टीजर "ड्रॉप 1" के नाम से 2 नवम्बर को ख़ान के जन्मदिन के मौके पर रिलीज़ किया गया।


DUNKI MOVIE CAST 

फिल्म में शाहरुख खान, तापसी पन्नू , विक्की कौशल और बोमन ईरानी हैं।


DUNKI ADVANCE BOOKING START 

विदेशों में स्टार्ट हुई 'डंकी' की एडवांस बुकिंग

शाह रुख खान स्टारर 'डंकी' का शानदार ट्रेलर 5 दिसंबर को रिलीज किया गया है। इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट इस फिल्म के लिए काफी बढ़ गई है। आलम ये है कि हर कोई 'डंकी' की रिलीज का इंतजार कर रहा है।

इस बीच यशराज फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 'डंकी' की एडवांस बुकिंग से जुड़ा अपडेट साझा किया है।  यशराज फिल्म्स के मुताबिक विदेशो में 'डंकी' की एडवांस बुकिंग की शुरुआत हो गई है। वर्ल्डवाइड ये फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
शाहरुख़ खान की फिल्म DUNKI की ओवरसीज  एडवांस बूकिंग  आज से शुरू हो गयी है 

DUNKI TRAILER RELEASE 



DUNKI का ट्रेलर 5 दिसंबर को रिलीज़ हुआ दर्शको को यह ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है राजू  हिरानी की संजू आई थी 2017 में और अब 6 साल बाद वो एक और मास्टर पीस लेकर आ रहे हैं। 

एक अलग लेवल का सिनेमा  एक्सपीरियंस होने वाला है डंकी में और आजकल ऑडियंस को थिएटर में एक अलग लेवल का  एक्सपीरियंस चाहिए होता है अब काफी लोग कह रहे हैं कि डंकी के मेकर्स ने अब तक प्रमोशन या फिर मार्केटिंग स्ट्रेटेजी ठीक से स्टार्ट ही नहीं किया है लेकिन आप सब तो अच्छे से जानते हो कि SRK  अपने मूवीज का प्रमोशन या फिर मार्केटिंग अलग अंदाज  में करते हैं।  

SHAHRUKH KHAN KA ALAG ANDAAJ

आपको बता दे फिल्म का पहला टीजर "ड्रॉप 1" के नाम से 2 नवम्बर को ख़ान के जन्मदिन के मौके पर रिलीज़ किया गया। ये है उनका यूनिक वे ऑफ मार्केटिंग स्ट्रेटेजी और रही बात प्रमोशंस की तो फैंस तो अपनी पूरी जी जान लगा रहे हैं मूवी को प्रमोट करने के लिए काफी सारे बैनर्स पोस्टर्स होल्डिंग्स लग चुके हैं फर्स्ट डे फर्स्ट शो भी ऑर्गेनाइज किया जा रहा है फैंस की तरफ से तो डंकी का ग्राउंड लेवल बस काफी अच्छा है 

अब काफी जगह एडवांस बुकिंग शुरू हो गयी  है  डंकी की  जैसे कि जर्मनी में सिर्फ एक शो ओपन हुआ और तुरंत ही सोल्ड आउट हो गया 

 शाहरुख खान का पठान और जवान ने जो ओवरसीज में बिजनेस हुआ था वो बिना किसी प्रीमियर सेल्स का हुआ था मतलब सीधा फर्स्ट डे का बिजनेस नो प्रीमियर डे  

SALAAR V DUNKI CLASH



आपको बता दे DUNKI  का CLASH  साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म SALAAR से होने वाला है  ये एक अलग लेवल का क्लैश है आज का ट्रेलर बहुत इंपॉर्टेंट है,

 डंकी के लिए और अगर वो ट्रेलर अच्छा हुआ तो डंकी को फिर कोई नहीं रोक पाएगा  लेकिन  अगर शाहरुख खान को लम्बी रेस  में कोई टक्कर दे सकता है तो वो सिर्फ और सिर्फ प्रभास है प्रभास को इस बार बहुत अच्छे डायरेक्टर मिले हैं तो गेम ऑन है फिर डंकी के मास्टर राजू हिरानी वर्सेस प्रशांत नील, प्रशांत नील ने तो अपना कार्ड ऑलरेडी ओपन कर दिया है,

लेकिन  राजू हिरानी का कार्ड आज ओपन होने वाला है, पूरी दुनिया के सामने और इसके रिपोर्ट तो ऑलरेडी अच्छे आ गए हैं तो क्या ऐसा पहली बार होगा कि एक मासी मूवी को एक क्लासिकल मूवी हरा दे जल्दी मालूम पड़ेगा 

Post a Comment

0 Comments

Khabar Munch